उत्तर प्रदेश: अयोध्या की नाबालिग रेप पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए केजीएमयू हॉस्पिटल किया गया रेफर

KNEWS DESK: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में गैंगरेप की शिकार हुई 12 साल की नाबालिग पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सोमवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी रेफर किया गया।

Ayodhya s gang rape victim brought to Lucknow admitted to gynecology department of KGMU - अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता लखनऊ लाई गई, केजीएमयू में भर्ती, पेट में पल रहा 12 हफ्ते का

अयोध्या के महिला अस्पताल में इलाज की पर्याप्त सुविधा नहीं

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद के भदरसा में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सोमवार को लखनऊ के केजीएमयू कर दिया  गया| अयोध्या जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजय जैन ने कहा कि नाबालिग पीड़िता को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी रेफर किया गया क्योंकि अयोध्या के महिला अस्पताल में इलाज की पर्याप्त सुविधा नहीं है।

UP अयोध्या रेप पीड़िता को किया गया रेफर, अब लखनऊ के KGMU में होगा इलाज, एंबुलेंस से हुई रवाना

पीड़िता के साथ सीएमओ डॉक्टर संजय जैन भी पहुंचे लखनऊ 

एंबुलेंस में पीड़िता के साथ सीएमओ डॉक्टर संजय जैन भी लखनऊ पहुंचे| डॉक्टर जैन ने कहा कि वे लखनऊ में पीड़िता के इलाज के खुद साथ रहेंगे।  दरअसल, अयोध्या जिला महिला अस्पताल में बेहतर सुविधाएं न होने की वजह से पीड़िता को रेफर किया गया|

आरोपित मोइद खान समाजवादी पार्टी का सदस्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया है कि नाबालिग के साथ रेप करने वाला मुख्य आरोपित मोइद खान समाजवादी पार्टी का सदस्य था और फैजाबाद के सांसद अवधेश प्रसाद की टीम का हिस्सा था।

About Post Author