उत्तर प्रदेश: भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में बड़ा हादसा, काफिले की कार के चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत

KNEWS DESK- यूपी के गोंडा में आज यानी 29 मई को भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। करण सिंह के काफिले की एसयूवी ने गोंडा में बहराइच रेलवे क्रॉसिंग पर एक बाइक को टक्कर मार दी।

हुजूरपुर जा रहे थे करण

बात दें कि करण सिंह कैसरगंज के मौजूदा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे हैं। आज अपने काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। जहां उनके काफिले की एक गाड़ी से ये हादसा हुआ। इस घटना में पुलिस ने बताया कि बाइक सवार लोगों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और एफआईआर दर्ज कर ली गई है। काफिले में शामिल उस  फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतकों में से एक के रिश्तेदार ने बताया कि हमें बताया गया कि करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जब हम अस्पताल पहुंचे, तो हमें बताया गया कि उनकी मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें- मिजोरम में भूस्खलन से 25 लोगों की मौत, लापता पीड़ितों की तलाश के लिए बचाव अभियान जारी

About Post Author