अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने की डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले की निंदा, कहा- “अमेरिका में इस तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं”

KNEWS DESK- अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने शनिवार को पेंसिल्वेनिया के बटलर में एक रैली में डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले की निंदा की और कहा कि अमेरिका में इस तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने की हमले कि निंदा 

बता दें कि डोनाल्‍ड ट्रंप पर एक चुनावी रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ है| ट्रंप पर एक के बाद एक कई गोलियां चलीं| बताया जा रहा है कि एक गोली ट्रंप के कान को छूकर निकली, जिससे वह घायल हो गए| अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा, मैंने डोनाल्ड और उनके डॉक्टरों से संपर्क करने की कोशिश की है| जाहिर है, वह ठीक हैं। वापस आने पर मैं उनसे बात करने की योजना बना रहा हूं।

डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमले पर बोले बाइडेन- 'US में हिंसा की जगह नहीं'; ओबामा ने भी जताई चिंता | Republic Bharat

अमेरिका में इस तरह की राजनीतिक हिंसा है, उचित नहीं

बिडेन ने कहा कि हम ऐसा होने की अनुमति नहीं दे सकते, हम ऐसे नहीं हो सकते, और हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ट्रंप की रैली बिना किसी समस्या के शांतिपूर्ण तरीके से आयोजित की जानी चाहिए थी। यह विचार कि अमेरिका में इस तरह की राजनीतिक हिंसा है, उचित नहीं है। सभी को इसकी निंदा करनी चाहिए।

पेंसिल्वेनिया में अपनी चुनावी रैली के दौरान हुई फायरिंग

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप बटलर, पेंसिल्वेनिया में अपनी चुनावी रैली के दौरान हुई फायरिंग के बाद घायल हो गए। ट्रंप के चेहरे और कान पर खून देखा गया जब उन्होंने अपने दाहिने हाथ से अपनी गर्दन की ओर हाथ बढ़ाया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि जब ट्रंप रैली को संबोधित कर रहे थे, तब कई गोलियां चलने की आवाजें सुनी गईं।

पूर्व राष्ट्रपति सुरक्षित

सीक्रेट सर्विस, जिसने तुरंत पूर्व राष्ट्रपति को बाहर निकाला और उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले गई, ने कहा कि वह सुरक्षित हैं।जब ट्रंप को सीक्रेट सर्विस द्वारा बाहर निकाला गया, तो भीड़ ने उनका उत्साहवर्धन करते हुए, हवा में मुट्ठी बांधी हुई देखी गई।

About Post Author