UP बजट सत्र के दूसरे दिन के सत्र की कार्यवाही समाप्त, सीएम और विपक्ष दल के नता अखिलेश यादव ने सदन के दिवगंत सदस्यों को दी श्रद्धांजलि

लखनऊ, यूपी के विधानमंडल सत्र का आज दूसरा दिन था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार हैं। सदन के सभी सदस्य सारगर्भित चर्चा के लिए सहयोग करें।

यूपी बजट सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही मंगलवार सुबह 11 बजे से सदन में शुरू हो गई। सीएम योगी ने सदन को संबोधित करते हुए सदन के दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि दी। कार्यवाही से पूर्व सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सरकार हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार है। बस विपक्ष के विधायक सदन चलाने के पूर्ण रूप से सहयोग करें। सत्र के दौरान जनप्रतिनिधियों को अपने क्षेत्र से संबंधित मुद्दों को सदन के पटल पर रखने और प्रदेश सरकार का ध्यान उन मुद्दों की ओर आकर्षित करने का पूरा अवसर  मिलेगा।

अखिलेश यादव ने दिवगंत सदस्यों को दी श्रद्धाजंलि

सीएम योगी के बाद विपक्ष दल के नेता अखिलेश यादव ने सदन को संबोधित करते हुए दिवगंत सदस्यों को श्रद्धाजंलि दी. अखिलेश यादव के स्पीकर ने दिवगंत सदस्यों को याद करते हुए उनको श्रद्धाजंलि दी. जिसके बाद स्पीकर ने सदन को कल तक के लिए स्थगित कर दिया है. कल बजट सत्र के तीसरे दिन यूपी के वित्तमंत्री सुरेश खन्ना यूपी का बजट पेश करेंगे.

 

 

About Post Author