केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी पर दिए गए खरगे के बयान पर साधा निशाना, कहा- “कांग्रेस अध्यक्ष ने अरुचिकर और अपमानजनक…”

KNEWS DESK – कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में दिए एक विवादित बयान ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है। खरगे ने चुनावी सभा के दौरान कहा, “मैं तब तक जीवित रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से नहीं हट जाते।” इस बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कड़ा रुख अपनाया और कहा कि इससे पता चलता है कांग्रेस के नेताओं की पीएम मोदी के प्रति कितनी नफरत है।

सेना में रिक्तियों की डेटा छिपाकर देश को गुमराह कर रही मोदी सरकार, अग्निपथ योजना से युवाओं का भविष्य हुआ बर्बाद: खड़गे

अमित शाह का पलटवार

आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने अपने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर पोस्ट करते हुए खरगे के बयान पर कहा कि “कांग्रेस अध्यक्ष ने अरुचिकर और अपमानजनक व्यवहार करके खुद अपने नेताओं और अपनी पार्टी को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि खरगे ने अनावश्यक रूप से पीएम मोदी को अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य से जोड़ा, जो कि अस्वीकार्य है। शाह ने यह भी कहा कि यह बयान यह दर्शाता है कि कांग्रेस के नेताओं में पीएम मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है। उन्होंने खरगे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हुए कहा कि वह लंबे समय तक जीवित रहें और 2047 तक एक विकसित भारत को देखने के लिए जीवित रहें।

पीएम मोदी ने फोन पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली 

खरगे ने चुनावी सभा में कहा कि कांग्रेस जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करने के लिए लड़ाई जारी रखेगी, और धारा 370 को वापस लाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा, “मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं।” इसी दौरान, उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद पीएम मोदी ने फोन पर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। वहां उपस्थित कांग्रेस नेताओं ने तुरंत उनकी मदद की और उन्हें पानी पिलाया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.