Union Budget 2024: “आयकर स्लैब में बदलाव से मध्यम वर्ग को होगा लाभ” केंद्रीय बजट पर बोले सीएम मोहन यादव

KNEWS DESK –केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को लगातार सातवीं बार बजट पेश किया है| मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंगलवार को बजट पर कहा कि केंद्रीय बजट 2024-2025 में आयकर स्लैब में किए गए बदलाव से मध्यम वर्ग को लाभ होगा।

मध्यम वर्ग को सौगात

बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को 2024-25 के लिए केंद्रीय बजट पेश किया| मध्यम वर्ग को सौगात देते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को मानक कटौती को 50 प्रतिशत बढ़ाकर 75,000 रुपये कर दिया और नई आयकर व्यवस्था के तहत कर स्लैब में बदलाव किया, ताकि वेतनभोगी वर्ग के हाथों में अधिक पैसा उपलब्ध हो सके और खपत को बढ़ावा मिले।

Budget 2024 Cheaper And Costlier List check union budget me kya sasta hua kya mahanga मोबाइल फोन, चार्जर से सोना-चांदी तक के घटेंगे दाम, बजट के बाद क्या हुआ सस्ता, क्या महंगा,

समाज के हर वर्ग के हर व्यक्ति का ख्याल रखा गया

भोपाल में बोलते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस बजट में समाज के हर वर्ग के हर व्यक्ति का ख्याल रखा गया है। खास तौर पर आयकर स्लैब में बदलाव से मध्यम वर्ग को लाभ होगा। 3-7 लाख रुपये की आय वाले लोगों के लिए कर को 10% से घटाकर 5% करना एक स्वागत योग्य कदम है। किसानों, युवाओं, गरीबों और महिलाओं पर केंद्रित यह बजट एक नया रिकॉर्ड बनाएगा। मैं पीएम और वित्त मंत्री को बधाई देता हूं।

About Post Author