आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आगरा में राहुल गांधी की न्याय यात्रा में होंगे शामिल

KNEWS DESK-  समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव रविवार यानी आज आगरा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होंगे। कांग्रेस ने कहा, यादव 25 फरवरी को दोपहर 2 बजे आगरा में यात्रा में शामिल होंगे।

इस बीच, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को मुरादाबाद में राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुईं। जब यात्रा उत्तर प्रदेश में चंदौली में प्रवेश करेगी तो उन्हें इसमें भाग लेना था, लेकिन खराब स्वास्थ्य और बाद में अस्पताल में भर्ती होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सकीं। कांग्रेस महासचिव पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने चरण के तहत मुरादाबाद से फिर से शुरू हुई यात्रा में शामिल हुए। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख जिलों से गुजरने के बाद यात्रा रविवार को राजस्थान के धौलपुर में समाप्त होगी।

राहुल गांधी के साथ वह अमरोहा, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, आगरा से होते हुए रविवार को फतेहपुर सीकरी में समाप्त होंगी। दोनों इंडिया ब्लॉक सहयोगियों ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए सीट-बंटवारे की व्यवस्था की घोषणा की, जिसके अनुसार कांग्रेस राज्य की 80 सीटों में से 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

ये भी पढ़ें-  संदेशखाली के पीड़ितों के लिए अपनी आवाज उठाएं, भले ही इससे आपके राजनीतिक रुख से समझौता हो- बंगाल बीजेपी प्रमुख मजूमदार 

About Post Author