‘ये तो गाली देते हैं, क्या यही है MP के लिए मोदी की गारंटी’, जयराम रमेश ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

KNEWS DESK-  मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री के तौर पर मोहन यादव को चुना। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। मोहन यादव पर कांग्रेस पार्टी हमलावर होती नजर आई। कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि मोहन यादव पर कई गंभीर आरोप हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने मोहन यादव के खिलाफ बड़े पैमाने पर हेरफेर सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने उज्जैन मास्टर प्लान पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या यही राज्य के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है।

सोशल मीडिया पर क्या बोले जयराम रमेश

जयराम रमेश ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट कर कहा, ”चुनाव नतीजों के आठ दिन बाद बीजेपी ने मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री चुना, एक ऐसा व्यक्ति जिसके खिलाफ उज्जैन मास्टरप्लान में बड़े पैमाने पर हेरफेर सहित कई गंभीर आरोप हैं.” उन्होंने कहा, सिंहस्थ के लिए आरक्षित 872 एकड़ जमीन में से भू-उपयोग बदलकर जमीन अलग कर दी गई. उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं, इनमें वह गाली-गलौज करते, धमकी देते और आपत्तिजनक बयान देते नजर आ रहे हैं.” रमेश ने प्रधानमंत्री के ‘मोदी की गारंटी’ वाले बयान पर उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, “क्या यह मध्य प्रदेश के लिए ‘मोदी की गारंटी’ है?” रमेश ने अपने दावों के समर्थन में एक न्यूज क्लिपिंग भी शेयर की है।

शिवराज सिंह चौहान ने किया था मोहन यादव के नाम का ऐलान

आपको बता दें कि बीजेपी की मध्य प्रदेश इकाई ने सोमवार को मोहन यादव को राज्य का अगला मुख्यमंत्री घोषित किया है। निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद यह घोषणा की। यह निर्णय राज्य की राजधानी में पार्टी की विधायी बैठक के बाद आया।

ये भी पढ़ें-   रणदीप हुड्डा की रिसेप्शन पार्टी में तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने खींचा सभी का ध्यान, हाथों में हाथ डाले कपल का वीडियो आया सामने

About Post Author