करोलबाग के मुद्दे पर संसद में जमकर हंगामा, सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा- ये आपराधिक लापरवाही है…

KNEWS DESK- संसद के मानसून सत्र के छठे दिन आज लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ है। नई दिल्ली से सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा कि दिल्ली के नाले के पानी में डूबने से यूपीएससी की तैयारी करने वाले तीन छात्रों की मौत हो गई। साथ ही उन्होंने इसे आपराधिक लापरवाही बताया।

सांसद बांसुरी स्वराज ने कहा कि ये एक दशक से आम आदमी पार्टी दिल्ली की सत्ता में है। एमसीडी और दिल्ली जल बोर्ड भी दिल्ली सरकार के नियंत्रण में है। हाल ही में ओल्ड राजेंद्र नगर में जो हुआ, वहां के स्थानीय पार्षद और विधायक से स्थानीय निवासी इसकी शिकायत कर रहे थे। विधायक जी व्यंग्य कर रहे थे लेकिन इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया। साथ ही उन्होंने दिल्ली की सरकार पर प्रचार- प्रसार और भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने गृह मंत्रालय से इसे लेकर कमेटी बनाने की मांग की।

कोचिंग हादसे पर राज्यसभा में ढाई घंटे चर्चा की मांग

दिल्ली के करोलबाग के राजेंद्र नगर स्थित कोचिंग सेंटर में यूपीएससी की तैयारी करने वाले तीन छात्रों की मौत के मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी सांसद सुधांश त्रिवेदी, स्वाति मालीवाल समेत आधा दर्जन सांसदों ने नियम 267 के तहत चर्चा की मांग को लेकर नोटिस दिया था।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद एक कोचिंग सेंटर में पानी भरने से हादसा हो गया। मध्य दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में शनिवार शाम भारी बारिश के बाद एक कोचिंग सेंटर की इमारत के बेसमेंट में पानी भर गया। पानी में डूबकर सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करने वाली दो छात्रा और एक छात्र की मौत हो गई। अधिकारियों ने ये जानकारी दी।

ये भी पढ़ें-  ब्लैक ड्रेस में ईशा मालवीय ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर फिदा हुए फैंस

About Post Author