केजरीवाल के घर की तरफ जाने वाला रास्ता खोला गया, केजरीवाल की गिरफ्तारी के दावे को ईडी ने बताया अफवाह

KNEWS DESK-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हलचल तेज हो गई है। आपको बता दें कि कथित शराब घोटाले के संबंध में तीसरी बार सीएम केजरीवाल को ईडी ने समन जारी किया था, जिसके बाद वह उसके सामने पेश नहीं हुए। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने दावा किया कि केजरीवाल के आवास पर छापा मारेगी और फिर उनको गिरफ्तार कर सकती है। जिसके बाद ईडी ने आप द्वारा केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के दावे को अफवाह बताया है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के दावे को ईडी ने बताया अफवाह

ईडी सूत्रों ने बताया कि आज न केजरीवाल से पूछताछ की जाएगी और न ही उनकी गिरफ्तारी होगी। अभी जांच एजेंसी केजरीवाल के जवाब की जांच कर रही है। इसके बाद ईडी दिल्ली शराब नीति घोटाले में पूछताछ के लिए चौथा नोटिस भेजेगी।

केजरीवाल के घर की तरफ जाने वाला रास्ता खोला गया

अरविंद केजरीवाल के घर की तरफ जाने वाले रास्ते को अब खोल दिया गया है। इस रास्ते पर दोनों तरफ गेट लगे हुए हैं, जिनको सुबह बंद कर रखा था और उस गेट के आगे भी बैरिकेडिंग लगी हुई थी। गेट बंद करने की बड़ी वजह यही थी कि अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता और नेता इकट्ठा न हो जाएं। इसी को देखते हुए ही यहां सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी फिलहाल सुरक्षा बरकरार है, लेकिन रास्ते को खोल दिया गया है।

तीन दिन के गुजरात दौरे पर जाएंगे केजरीवाल

ED द्वारा गिरफ्तारी के दावे के बीच अरविंद केजरीवाल तीन दिन के गुजरात दौरे पर जाएंगे। वे यहां लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार करने के लिए जाएंगे। केजरीवाल 6, 7, 8 जनवरी को गुजरात दौरे पर रहेंगे। यहां वे कार्यकर्ता सम्मलेन और जनसभा को संबोधित करेंगे। केजरीवाल जेल में बंद आप विधायक चैतर बसावा से भी मिलेंगे। वे बसावा के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि इसी बीच अगर ED उन्हें फिर समन भेजती है, तो केजरीवाल फिर तय कार्यक्रम का हवाला देकर पेश होने से इनकार कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-   सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी से पूछे ये सवाल, कहा- दिल्ली वालों ने…

About Post Author