रैली वहां हो रही है जहां सीएम जेल से सरकार चला रहे हैं- बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी

KNEWS DESK- दिल्ली के रामलीला मैदान में विपक्षी नेताओं की महारैली से पहले बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार यानी आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए भारतीय गठबंधन के नेताओं पर हमला बोला। सुधांशु त्रिवेदी ने अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए कहा कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह भारत में पहली बार एक रैली आयोजित की जा रही है जहां सीएम जेल से सरकार चला रहे हैं और उनके साथ कौन हैं… वे पार्टियां हैं जिनके नेताओं का रिकॉर्ड अद्भुत है – लालू प्रसाद यादव 1997 में जेल गए, जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन 2006 में जेल गए, डीएमके नेता ए राजा और कनिमोझी 2011 में जेल गए और करुणानिधि इतने पीछे हैं कि नई पीढ़ी को शायद याद भी न हो।

आप सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता रविवार को रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली में शामिल होंगी और अपने पति का संदेश पढ़ेंगी, जो उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में आयोजित होने वाली रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव सहित भारत के शीर्ष नेता शामिल होने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें-   उत्तर प्रदेश: फतेहपुर जिले में बैंक प्रबंधक से मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

About Post Author