असम के सीएम ने कांग्रेस पर कसा तंज… कहा- कांग्रेस में महिलाओं के खिलाफ माहौल खराब, मुझ पर आरोप लगाना गलत’

गुवाहाटी,  रविवार को भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के बेंगलुरु वाले घर में असम पुलिस पहुंची. पुलिस ने कांग्रसे नेता श्रीनिवास बीवी से 2 मई को पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा है. इसे लेकर एक नोटिस भी श्रीनिवास बीवी के आवास पर चस्पा दिया गया है. आप को बता दे कि श्रीनिवास बीवी पर असम यूथ कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अंगकिता दत्ता के उत्पीड़न का आरोप लगा है. अंगकिता ने ये शिकयात पुलिस के पास जा कर की थी. इसके बाद कांग्रेस ने अंगकिता को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

कांग्रेस ने सीएम  बिस्व सरमा पर बोला हमला

श्रीनिवास बीवी के खिलाफ असम पुलिस की कार्रवाई पर कांग्रेस नेता और सांसद रणदीप सुरजेवाला ने  सीएम हिमंता बिस्व सरमा पर निशाना साधाते हुए कहा कि ‘हिमंता बिस्व सरमा अपनी इन हरकतों से खबरों में बने रहना चाहते हैं. हम इस प्रोपेगेंडा को खारिज करते हैं. कभी वह पवन खेड़ा को गिरफ्तार कराते हैं तो अब वह बीवी श्रीनिवास को गिरफ्तार करना चाहते हैं. भ्रष्टाचार के मामलों में नाम आने के बाद ही वह भाजपा में शामिल हो गए थे.’

सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने किया पलटवार  

पलटवार करते हुए सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि श्रीनिवास बीवी के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की गई है. सरमा ने कहा कि कांग्रेस में महिला कार्यकर्ताओं के लिए सुरक्षित माहौल नहीं है और इसके लिए उन पर आरोप लगाना गलत है. सरमा ने कहा कि आरोपी को कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहिए. इससे पहले सरमा ने कहा था कि यह कांग्रेस का अंदरुनी मामला है और अगर कांग्रेस इसे सुलझाने में नाकाम रहती है तो कानून अपना काम करेगा.

About Post Author