राज्यसभा में जमकर भड़कीं स्मृति ईरानी, कांग्रेस पर कहा ये….

KNEWS DESK- स्मृति ईरानी राज्यसभा में मणिपुर के मामले पर भड़क गई दरअसल, राज्यसभा में मणिपुर को लेकर कांग्रेस सांसद के सवाल पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कांग्रेस पर जमकर भड़की।

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मणिपुर में हुई हिंसा का राहुल गांधी पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मणिपुर में राहुल गांधी ने आग लगाई है। स्मृति ईरानी ने ये हमला राज्यसभा में प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस सांसद के एक सवाल के जवाब में दिया।

जमकर भड़कीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने कहा, ”मुझे बताइए कब आपमें हिम्मत होगी कि राजस्थान की घटना पर बोल सकें? आपमें कब छत्तीसगढ़ पर बोलने का माद्दा कब होगा? बिहार में जो हो रहा है, उस पर बोलने का साहस कब होगा? आपमें ‘लाल डायरी’ (राजस्थान से संबंधित) पर बोलने की हिम्मत कब होगी? आपमें कब ये साहस होगा कि आप कांग्रेस शासित राज्यों में महिलाओं के साथ होने वाले बलात्कार पर बोल सकें?”

स्मृति ईरानी यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने राहुल गांधी का नाम लेकर कहा कि आप ये कब बताएंगी कि राहुल गांधी ने कैसे मणिपुर जाकर वहां लोगों को आग में डाल दिया।

ट्विटर पर भी साधा निशाना

राज्यसभा भाषण के बाद स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर एक बार फिर राहुल गांधी पर निशाना साधा. ईरानी ने राहुल गांधी का पुराना बयान शेयर किया जिसमें कांग्रेस नेता ने मुस्लिम यूथ लीग को धर्मनिरपेक्ष पार्टी बताया था। ईरानी ने लिखा, “देवियों और सज्जनों – धर्मनिरपेक्षता का राहुल गांधी ब्रांड – उनका अपवित्र गठबंधन हिंदुओं को उनके मंदिरों में जिंदा जलाने की घोषणा करता है। राजवंश (गांधी परिवार) के लिए हिंदुओं से नफरत कोई नई बात नहीं है, लेकिन अब खुलेआम हिंदुओं को धमकाना। यह एक नया निचला स्तर है, मिस्टर गांधी.” हाल ही में केरल में मुस्लिम यूथ लीग के सदस्यों पर मणिपुर को लेकर एक रैली में भड़काऊ नारे लगाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

About Post Author