नाटू-नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्पर्स’ के ऑस्कर जीतने पर पूछे गये सवालो पर भड़के सिद्धार्थ मल्होत्रा

bollywood desk : हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। वह काफी जल्दबाजी में लग रहे थे।

ऑस्कर 2023 भारत के लिए बेहद खास रहा है। इस बार एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ ने इतिहास रच दिया। इसके गाने ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ऑरिजिनल कैटेगरी में पुरस्कार दिया गया है। यह पहली बार है जब इंडियन सिनेमा से किसी फिल्म को इस श्रेणी में ऑस्कर मिला हो। शॉर्ट फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया है।

भारत को ऑस्कर मिलने से पूरे भारत में खुशी का माहौल देखने को मिल रही है। बॉलीवुड एक्टर्स से लेकर राजनेता तक हर कोई इसके लिए बधाई दे रहे हैं। लेकिन एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपराजी ने उनसे फिल्म ‘आरआरआर’ के नाटू नाटू गाने और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को मिले ऑस्कर को लेकर सवाल किया, जिसे सिद्धार्थ टालते नजर आए। इसके बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही में सिद्धार्थ को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। वह काफी जल्दबाजी में लग रहे थे। इसी दौरान सिद्धार्थ ने गेट के अंदर एंट्री करने से पहले पैपराजी के कुछ सवालों का जवाब भी दिया। मगर, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सिड काफी नाराजगी भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, वह पैपराजी के सवाल का भी काफी सख्त अंदाज में जवाब देते नजर आए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिड एयरपोर्ट के गेट के अंदर भागते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान पैपराजी ने उनसे ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की ऑस्कर जीत पर प्रतिक्रिया जानना चाही। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया, ‘प्रेस कॉन्फ्रेंस थोड़ी चल रही है!’ इसके बाद वह बहुत तेजी से अदंर चले गए। सिद्धार्थ का अंदाज देखकर ऐसा लगा जैसे कि वह काफी गुस्से हैं। इसके बाद एक्टर को यूजर ट्रोल कर रहे हैं।

About Post Author