सीएम योगी के बयान का शिवपाल ने दिया जवाब, कहा- ‘अब दोनों डिप्टी सीएम आपको देंगे गच्चा’

KNEWS DESK- अभी हाल ही में सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा माता प्रसाद पाण्डेय को यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने तंज कसा। सीएम योगी ने शिवपाल यादव की ओर इशारा करते हुए कहा कि चाचा को फिर से गच्चा दे दिया गया। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के इस तंज पर शिवपाल ने जवाब दिया।

तंज का जवाब देते हुए शिवपाल यादव ने सीएम योगी से कहा कि तीन साल आपके संपर्क में रहा, गच्चा तो आपने भी दे दिया। जिसके बाद शिवपाल की ये बात सुनकर पूरा सदन अपनी हंसी रोक नहीं पाया। इतना ही नहीं शिवपाल ने ये भी कहा कि अब दोनों डिप्टी सीएम आपको गच्चा देंगे।

बता दें कि आज यूपी विधानसभा की कार्यवाही का दूसरा दिन है। ऐसे में जब सीएम योगी सदन में बोलने के लिए उठे तो उन्होंने सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पाण्डेय को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने शिवपाल यादव पर चुटकी भी ली।

सीएम योगी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के चयन के लिए मैं आपको बधाई देता हूं। वो अलग विषय है कि आपने चाचा को गच्चा दे दिया। चाचा बेचारे हमेशा ही ऐसे ही मात खा देते हैं। उनकी नियति ही ऐसी है क्योंकि भतीजा(अखिलेश) हमेशा भयभीत रहता है।

जिसके बाद शिवपाल ने कहा कि इसका जवाब देना तो जरूरी है क्योंकि इसमें मेरा नाम लिया गया है। सदन में बोलते हुए शिवपाल ने कहा कि देखिए हमें गच्चा नहीं मिला है क्योंकि माता प्रसाद जी बहुत सीनियर हैं हम लोगों ने ही स्पीकर के लिए भी उनका नाम बढ़ाया था। वैसे तो तीन साल तक हम आपके(सीएम योगी) के संपर्क में रहा गच्चा तो आपने भी दिया।

ये भी पढ़ें- ग्रीस में सिगरेट पीते हुए कृति सेनन का वीडियो वायरल, यूजर्स ने किया रिएक्ट

About Post Author