NCP की बैठक में शामिल होने दिल्ली पहुंचे शरद पवार

KNEWS DESK… NCP के प्रमुख शरद पवार आज यानी 6 जुलाई को कार्यकारी समिति की मीटिंग में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं। जानकारी मिल रही है कि शरद पवार के दिल्ली पहुंचने से पहले ही वो पोस्टर हटा दिए गए जिनमें अजित पवार और उनके सहयोगी प्रफुल्ल पटेल के फोटो लगे हुए थे।

दरअसल आपको बता दें कि NCP प्रमुख के दिल्ली पहुंचने के पहले ही वो सभी पोस्टर हटाकर नए पोस्टर लगा दिए गए हैं। जिसमें अजित पवार और प्रफुल्ल पटेल की फोटो नहीं है। इनमें से कुछ पास्टर ऐसे भी हैं जिनमें कटप्पा के बाहुबली को मारने वाली सीन को दर्शाया गया है और लिखा गया है कि गद्दारों को जनता माफ नहीं करेगी।

अजित पवार ने स्वयं को NCP का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया

गौरबतल हो कि NCP प्रमुख शरद पावर को हटाकर अजित पवार स्वयं NCP के अध्यक्ष बन गए हैं। जानकारी मिल रही है कि अजित पवार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अपने 32 समर्थक विधायकों को ताज होटल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि समर्थक विधायकों की गुटबाजी की आशंका को लेकर ऐसा किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि अजित पवार ने शरद पवार को खुद ही राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटा देने की घोषणा की है। अजित पवार ने स्वयं को NCP का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया है। अजित ने कहा कि प्रफुल्ल पटेल ने मुम्बई में 30 जून को ही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकरणीय की बैठक बुलाई थी। जिसमें मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का फैसला लिया गया था। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम पवार ने कहा कि शरद पवार की उम्र ज्यादा हो गई है। राज्य के कर्मचारी 58 साल में और केंद्र के 60 साल में वहीं भाजपा में 75 साल में रिटायर्ड हो जाते हैं लेकिन शरद पवार 84 वर्ष में भी रिटायर्ड होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब आप सिर्फ आशीर्वाद दीजिए।

जो शिवसेना के साथ हुआ था अब वही NCP के साथ हो रहा है

शरद पवार ने कहा कि जो शिवसेना के साथ हुआ था अब वही NCP के साथ हो रहा है। अजित पवार के मन में अगर कुछ था तो मुझसे बात करनी चाहिए थी। अगर आपस में सहमति ने हो तो बातचीत से हल निकालना चाहिए। अजित की बात सुनकर अफसोस हुआ है। गलती सुधारना मेरा काम है। आपने गलती की है तो सजा भुगतने को तैयार रहें।

यह भी पढ़ें… NCP से प्रफुल्ल पटेल और अजित पवार ‘आउट’, नया पोस्टर लगाकर लिखा कुछ ऐसा….

About Post Author