संजय राउत का बड़ा दावा, ‘सर्जिकल स्ट्राइक और गोधरा जैसा कांड कर सकती है बीजेपी’

KNEWS DESK- शिवसेना यूबीटी के नेता पिछले कुछ दिनों से लगातार बीजेपी पर हमला करते नजर आ रहे हैं। पहले शिवसेना यूबीटी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला बोला था तो वहीं अब संजय राउत ने कहा कि “बीजेपी अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है।”

Sanjay Raut Latest News, Updates in Hindi | संजय राउत के समाचार और अपडेट -  AajTak

“सर्जिकल स्ट्राइक और गोधरा कांड बीजेपी ने किया”

संजय राउत ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि ”लोगों के मन में ये डर है कि जो राजनैतिक दल चुनाव जीतने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ड्रामा कर सकता है। जिस पार्टी और उनके प्रधानमंत्री पर पुलवामा जैसा घिनौना काम करने का आरोप है। जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ये बोलते हैं कि पुलवामा हुआ नहीं, किया गया है, वो पार्टी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है।”

“बीजेपी फैला सकती है सांप्रदायिक तनाव”

बीजेपी पर इस तरह का तीखा हमला बोलने वाले संजय राउत शिवसेना यूबीटी में अकेले नहीं है। दो दिन पहले पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी ऐसा ही बयान दिया था. रविवार (27 अगस्त) को महाराष्ट्र के हिंगोली में एक रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि बीजेपी अपनी 2024 के चुनाव को लेकर सांप्रदायिक तनाव फैला सकती है। उद्धव ठाकरे ने रैली में कहा कि “बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है। ये मैं नहीं कह रहा हूं। पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जो नरेंद्र मोदी के करीबी थे और तृणणूल सांसद महुआ मोइत्रा कह रही हैं। उन्होंने 2019 में पुलवामा की घटना को लेकर सवाल उठाए हैं और आशंका जताई है कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक दंगे भड़क सकते हैं।”

About Post Author