कोर्ट में पेशी के दौरान समर सिंह को आकांक्षा के प्रशसंकों ने दौड़ाया 

Entertainment desk..भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में गायक समर सिंह को गाजियाबाद के एक सोसोयटी से गिरफ्तार किया था जिसके बाद आज समर सिंह को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जिस दौरान सुनवाई के लिए पुलिस समर सिंह को को लकर जा रही थी. उसी दौरान आकांक्षा के वकील व नाराज फैंस समर सिंह को मारने के लिए दौड़ा लिया.

दरअसल बता दें कि आकांक्षा दुबे का शव  सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. शुरुआती जांच में पुलिस आत्महत्या मान रही थी, लेकिन आकांक्षा दुबे के परिजनों की शिकायत पर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया. इसके बाद वाराणसी की क्राइम ब्रांच ने समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया था.

आकांक्षा दुबे मौत मामले के मुख्य आरोपी समर सिंह को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने शुक्रवार सुबह गाजियाबाद स्थित एक अपार्टमेंट से समर सिंह को गिरफ्तार किया। जिसके बाद आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान आकांक्षा दुबे के वकील और उनके सहयोगी अपने नाराज प्रशंसकों के साथ समर सिंह को मारने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि हाईप्रोफाइल मामले के चलते पुलिस सुरक्षा के लिए पूरी तरह मुस्तैद थी और पुलिस ने समर सिंह को हर तरह के हमले से बचाते हुए 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया.

About Post Author