अपर्णा यादव की बीजेपी से नाराज़गी की वजह आई सामने, योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने की मुलाकात

KNEWS DESK-  समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव वर्तमान में राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कहा जा रहा है कि अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाए जाने को लेकर खुश नहीं हैं। इस असंतोष के चलते, जबकि शुक्रवार को यूपी महिला आयोग की अध्यक्ष बबिता चौहान ने पदभार ग्रहण कर लिया, अपर्णा यादव ने अभी तक इस पद को स्वीकार नहीं किया है।

सपा के साथ संभावित पुनर्मिलन

अपर्णा यादव की हाल ही में सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव से मुलाकात को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। यह मुलाकात इस बात का संकेत हो सकती है कि अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी में फिर से शामिल हो सकती हैं। हालांकि, इस संदर्भ में अपर्णा यादव की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

परिवहन मंत्री की टिप्पणी

योगी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने अपर्णा यादव से मुलाकात के बाद कहा कि वह उपाध्यक्ष पद को लेकर नाराज नहीं हैं। मंत्री ने यह भी बताया कि अपर्णा यादव ने 2017 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ा था, लेकिन बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से हार गई थीं। इसके बाद, 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई थीं। लगभग ढाई साल के बाद उन्हें पार्टी में कोई पद मिला है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अपर्णा यादव इस उपाध्यक्ष पद को अपने राजनीतिक कद के अनुरूप नहीं मान रही हैं।

अमित शाह से बात और तस्वीर की चर्चा

सूत्रों के अनुसार, अपर्णा यादव ने गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर भी बात की है, जो उनके राजनीतिक असंतोष को और मजबूत करता है। इसके अलावा, अपर्णा यादव की एक हालिया तस्वीर जिसमें वे शिवपाल यादव और उनकी पत्नी से आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं, चर्चा का विषय बन गई है। यह तस्वीर इस बात की संभावना को जन्म देती है कि अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी में वापसी कर सकती हैं। इसके साथ ही, 10 अक्टूबर को मुलायम सिंह यादव की दूसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में भी अपर्णा यादव के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। यदि ऐसा होता है, तो यह उनके सपा में लौटने की दिशा में एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकता है। इस बीच, अपर्णा यादव की राजनीति में भविष्य की दिशा और उनके निर्णय को लेकर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

ये भी पढ़ें-  ‘जिगरा’ के प्रमोशन इवेंट में दमदार बॉसी लुक में नजर आईं आलिया भट्ट, कॉन्फिडेंस ने एक्ट्रेस के लुक में लगाए चार चांद

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.