रवींद्र वायकर लोकसभा चुनाव हार गए, लेकिन हेरफेर के बाद उन्हें विजयी उम्मीदवार घोषित किया गया- संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने मंगलवार यानी आज कहा कि रवींद्र वायकर वास्तव में लोकसभा चुनाव हार गए थे, लेकिन सिस्टम में हेरफेर के बाद उन्हें विजयी उम्मीदवार घोषित किया गया था। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे जैसे लोग सीबीआई के डर से पार्टी से दूर जाने वाले नहीं हैं।

मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि रवींद्र वायकर पहले शिवसेना (यूबीटी) में थे। वे विधायक और मंत्री बने और उद्धव ठाकरे के बहुत करीबी थे, लेकिन सीबीआई के डर से वे दूसरी पार्टी में चले गए। लेकिन हम जैसे लोग कभी नहीं डरे। हम पार्टी में रहे। हमें न तो जेल जाने का डर था और न ही हमारे खिलाफ कार्रवाई का लेकिन यह कायर भाग गया। वह ईवीएम पर व्याख्यान क्यों दे रहा है? प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उसके खिलाफ मामला क्यों रोका गया? हमने केवल सिस्टम के खिलाफ आरोप लगाए, ईवीएम के खिलाफ नहीं। हमने सबूत पेश किए हैं कि कैसे रिटर्निंग ऑफिसर ने धोखा दिया।

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने कहा कि रवींद्र वायकर वास्तव में चुनाव हार गए हैं, लेकिन सिस्टम में हेरफेर के बाद उन्हें विजयी उम्मीदवार घोषित किया गया। रवींद्र दत्ताराम वायकर ने 2024 का लोकसभा चुनाव एकनाथ शिंदे की शिवसेना के उम्मीदवार के रूप में मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ा और 48 वोटों से जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें-  देहरादून को प्लास्टिक मुक्त बनाने के लिए अभियान लगातार जारी, 15 कुंतल पॉलिथीन जब्त, 869 लोगों के काटे गए चालान

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.