राजस्थान : सचिन पायलट ने भाजपा पर कसा तंज,कहा-डबल इंजन की सरकारें फेल हो गई

KNEWS DESK… राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट 28 जुलाई को टाेंक के दौरे पर रहे। जहां पर सचिन पायलट ने कृषि उपज मंडी में मिनी फूड पार्क और अन्य निर्माण कार्याें का शिलान्यास किया। इस दौरान पायलट ने मीडिया से बात करते  हुए भाजपा पर जमकर तंज कसा है। सचिन ने कहा कि कनार्टक, हिमाचल और मणिपुर में बीजेपी की डबल इंजन की सरकारें फेल हो गई।

दरअसल आपको बता दें कि सचिन पायलट ने कहा कि उनकी पार्टी मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़ और राजस्थान में एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है। पायलट ने आगे कहा कि राजस्थान में बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। उनके द्वारा उठाए जा रहे सारे मुद्दे कपोल कल्पित है उसके सिवा और कुछ नहीं है। पायलट ने आगे कहा कि कांग्रेस राज में किसान आर्थिक रूप से समृद्ध हुए हैं। पार्टी ने हमेशा किसानों की उन्नति के लिए काम किया है। मंडी व्यवस्था को मजबूत बनाया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार किसान विरोधी काले कानून लेकर आई जिससे पूरी मंडी व्यवस्था ही चौपट हो जाती। अगर काले कानून वापस नहीं लिए जाते तो किसान बर्बाद हो जाते। इस दौरान पायलट ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं की तारीफ भी की।

जानकारी के लिए बता दें कि सचिन पायलट ने कहा कि गहलोत राज में जनता के कल्याण हेतु कई योजनाएं चलाई गई। पार्टी इन्हीं योजनाओं को आधार बनाकर इस बार चुनावी रण में उतरेगी। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी नीत सरकार के 9 साल हो गए हैं, लेकिन वह कालाधन नहीं ला सकी। वहीं दूसरी ओर महंगाई और बेरोजगारी भी चरम पर है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी एजेंसियों को दुरूपयोग किया जा रहा है।

About Post Author