‘राजस्थान ने पहले चरण के मतदान में कांग्रेस को दंडित किया है’, जालोर रैली में बोले पीएम मोदी

राजस्थान-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान ने पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस को दंडित किया है क्योंकि राज्य जानता है कि कांग्रेस कभी भी मजबूत भारत नहीं बना सकती है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के जालौर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी उन्होंने ये बातें बोलीं।

राजस्थान के जालौर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के आधे लोगों ने पहले चरण के मतदान में कांग्रेस को दंडित किया है, राज्य जानता है कि कांग्रेस कभी भी मजबूत भारत नहीं बना सकती है। अपनी वर्तमान दयनीय स्थिति के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। कांग्रेस ने शासन किया उन्होंने 60 वर्षों तक लोगों को शौचालय, बिजली, पानी, बैंक खाते जैसी छोटी-छोटी चीजों से वंचित रखा। उन्होंने वंशवाद की राजनीति और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया, जिससे देश को नुकसान हुआ है, खासकर युवाओं को इसकी सजा मिल रही है क्योंकि वे कांग्रेस को नहीं चाहते हैं फिर से सत्ता में।

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 12 सीटों पर 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान हुआ। शेष 12 सीटों के साथ जालौर में 26 अप्रैल को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से सात चरणों में शुरू हुआ और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

ये भी पढ़ें-  रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी और निया शर्मा बांद्रा में आये नजर, देखें तस्वीरें

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.