राजस्थान : अमित शाह ने गंगापुर सिटी में सम्बोधन के दौरान गहलोत पर कसा तंज, कहा-दो-दो हाथ कर लें…

KNEWS DESK… IFFCO के द्वारा आयाजित की गई सहकार किसान सम्मेलन में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शामिल हुए. अमित शाह ने  गंगापुर सिटी के एक संबोधन में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर हमलावार दिखे और आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नारे भी लगवाए.

दरअसल आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज गंगापुर सिटी में आयोजित IFFCO के द्वारा एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां पर राजस्थान सीएम गहलोत पर अमित शाह ने जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि 2024 में मोदी जी को पीएम बनाना चाहते हैं या नहीं ?आगे शाह ने कहा कि राजस्थान में बिजली नहीं मिलती है. इसके अलावा अमित शाह ने आगे कहा कि घर में कोई भी डायरी हो, मगर उसका रंग लाल मत रखना, गहलोत जी नाराज हो जाएंगे. लाल डायरी के बारे में उन्होंने कहा, “आजकल राजस्थान के सीएम गहलोत लाल डायरी से बहुत डरते हैं, लेकिन वह क्यों डरते हैं? लाल डायरी के अंदर काले कारनामे छुपे हुए हैं. लाल डायरी में करोड़ों के भ्रष्टाचार का ब्यौरा है.

दम है तो इस्तीफा देकर चुनाव में उतरें और दो-दो हाथ कर लें गहलोत: शाह

जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अगर अशोक गहलोत में दम है तो इस्तीफा देकर चुनाव में उतरें और दो-दो हाथ कर लें. ‘सहकार किसान सम्मेलन’ में बोलते हुए अमित शाह ने हाल ही में चंद्रमा पर लैंड हुए चंद्रयान-3 का भी जिक्र किया.  ”पीएम मोदी ने हमारे अंतरिक्ष मिशन को नई गति और ऊर्जा दी हैं. आज मैं नारे लगाने वालों से कहना चाहता हूं कि अगर उन्होंने नारे लगाने के बजाय चंद्रयान को आगे बढ़ाया होता तो नारे लगाने की नौबत नहीं आती.” दरअसल कार्यक्रम की शुरुआत में ही कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे थे. इस पर अमित शाह ने कहा कि गहलोत साहब ने कुछ लोग भेजे हैं, कुछ देर अपना कार्यक्रम करने के बाद लौट जाएंगे, उनके नारे लगाने दीजिए, कोई वहां न जाए. वे थककर अपने आप लौट जाएंगे.

About Post Author