राजस्थान : नाराज होकर मुंडन करवाने वाले विधायक के घर सीएम गहलोत, भरत सिंह ने कहा- सीएम हमारे मुखिया हैं…

KNEWS DESK… राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत आज यानी 14 सितम्बर को कोटा में नाराज चल रहे सांगोद विधायक भरत सिंह से मिलने पहुंचे। सीएम गहलोत ने भरत सिंह से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ मंत्री शांति धारीवाल और जिला कलेक्टर ओपी बनुकर समेत कई अधिकारी मौजूद रहे। सीएम ने कोटा के प्रस्तावित ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट की जमीन का दौरा किया।

दरअसल, सीएम गहलोत 13 सितम्बर से ही कोटा के दौरे पर हैं। 13 सितम्बर को सीएम गहलोत ने 100 करोड़ की लागत से तैयार हुए ऑक्सीजोन पार्क का शिलान्यास किया। सीएम गहलोत आज यानी 13 सितम्बर को पार्टी से नाराज चल रहे विधायक भरत सिंह के आवास पर पहुंचे। यहां गहलोत ने भरत सिंह के साथ चाय पी। इस दौरान काफी देर तक सीएम ने विधायक के साथ अकेले में चर्चा की। भरत सिंह पिछले काफी समय से गृहमंत्री के तौर भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर सीएम गहलोत का विरोध कर रहे थे। इसके विरोध में उन्होंने 2 दिन पहले मुंडन भी कराया था।

सीएम हमारे मुखिया हैं,सरकार को उनसे बढ़िया कोई नहीं चला सकता- भरत सिंह

जानकारी के लिए बता दें कि भरत सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि मैं उनका लगातार विरोध कर रहा था। फिर भी वे मुझसे मिलने पहुंचे यह उनका बड़प्पन है। भरत सिंह ने कहा कि मैं उनके खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाता रहा हूं। उनको भी बुरा लगा होगा। मैंने मेरे उठाए मुद्दों पर कोई बात नहीं होने से नाराज था इसलिए मैंने मुंडन करा लिया। हालांकि इस मुलाकात के बाद भी उन्होंने कहा कि उनका विरोध मैं करता रहूंगा। उन्होंने सीएम की आलोचना करने के साथ तारीफ भी की और कहा कि सीएम हमारे मुखिया हैं, सरकार को उनसे बढ़िया कोई नहीं चला सकता।

शंभूपुरा में एयरपोर्ट जमीन का किया अवलोकन

बता दें कि सीएम गहलोत ने विधायक से मुलाकात के बाद शंभूपुरा में एयरपोर्ट जमीन का अवलोकन किया। इस दौरान गहलोत ने कहा कि जमीन टेकअप की हुई है। ओम बिड़ला यहां के एमपी हैं। वे इतने बड़े पद पर बैठे हुए हैं। पता नहीं साढ़े चार साल क्यों निकाल दिए। मेरी उनसे इस संबंध में बात भी हुई थी। मैं एक बार फिर उनसे बात करूंगा। उनके लिए यह मामूली बात होगी क्योंकि वे इतने बड़े पद पर बैठे हैं।

About Post Author