राजस्थान : भाजपा ने ‘लाल डायरी का किया’ विमोचन, सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर कसा तंज

KNEWS DESK… राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी अब राजस्थान की राजनीति में चर्चा का विषय बनी हुई है। अब इस मामले को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान की जनता डायरी का राज जानना चाहती है। एक कहावत है चोर चोरी से जाए लेकिन सीनाजोरी से नहीं जाए।

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा नेता सतीश पूनिया ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार और सीएम गहलोत आखिर किस बात से घबरा रहे हैं। भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद सतीश पूनिया और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विधानसभा के बाहर लाल डायरी पोस्टर का विमोचन भी किया। जिसके बाद प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार दोषी है, किसान कर्जमाफी की, वादा खिलाफी की, भ्रष्टाचार की, बेरोजगारी की, बदहाल कानून व्यवस्था की। इसलिए जब भी अवसर मिलता है तो इस प्रकार की सियासी चालें चली जाती है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने ही मंत्रिमंडल के सदस्यों का विश्वास मत खो चुकी है। क्योंकि यह उधार का और जुगाड़ का जनमत था।

राजेंद्र गुढ़ा ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना

जानकारी के लिए बता दें कि उपनेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भूख से बिलखती नारी जब एंबुलेंस चालक से रोटी मांगती है तो उसके साथ दुष्कर्म किया जाता है। प्रदेश में थानागाजी से लेकर जोधपुर तक दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उस पर कोढ़ में खाज का काम यह हुआ कि लाल डायरी बीच में आ गई। हमारी पार्टी लाल डायरी के बारे में जानना चाह रही थी कि राजेंद्र गुढ़ा को सदन में बोलने दिया जाना चाहिए था क्योंकि यह उसका अधिकार था।

सरकार के 5 साल राजस्थान के राजनीतिक अध्याय में काले अक्षरों में लिखे जाएंगे

उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जिस समय कांग्रेस सरकार में संकट थी, पार्टी में विग्रह था एकदम ऐसा क्या हुआ कि जो लाल डायरी का रक्षक था, आज उसी को बर्खास्त होना पड़ा। कांग्रेस के भीतर आवाज दबाई जाती है और सदन के भीतर भी। सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार के 5 साल राजस्थान के राजनीतिक अध्याय में काले अक्षरों में लिखे जाएंगे।

यह भी पढ़ें…छत्तीसगढ़ : प्रदेश के 58 इनकम टैक्स अधिकारियों का हुआ स्थानंतरण

यह भी पढ़ें…राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी कहा- भाजपा एकनाथ शिदें को कर रही है इस्तेमाल

About Post Author