राजस्थान : पीएम मोदी के दौरे से पहले गहलोत ने कहा- “मैं स्वागत नहीं कर पाऊंगा”

KNEWS DESK… पीएम मोदी आज यानी 27 जुलाई को राजस्थान से देश के नौ करोड़ किसानों के खातों में एक साथ किसान सम्मान निधि की राशि भेजेंगे.इसके पहले ही राजस्थान में सियासत होने लगी है. सीएम गहलोत ने आरोप लगाया है कि पीएम के कार्यक्रम से उनका 3 मिनट का भाषण हटा दिया गया है.

दरअसल आपको बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के दौरे से पहले ट्वीट कर कहा कि वो पीएम का स्वागत नहीं कर पाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि  PMO ने कार्यक्रम से उनका 3 मिनट का संबोधन हटा दिया है. इसलिए वो ट्वीट के जरिए पीएम का स्वागत कर रहे हैं. वहीं, गहलोत के इस ट्वीट के बात PMO की ओर से भी जवाब सामने आया है.


जानकारी के लिए बता दें कि PMO की तरफ से सीएम गहलोत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा गया है कि प्रोटोकाॅल  के तहत निमंत्रण भेजा गया था लेकिन गहलोत के ऑफिस ने उनके शामिल होने से इंकार कर दिया. साथ ही ये भी साफ किया गया कि गहलोत को भाषण के लिए समय भी दिया गया था. PMO की तरफ से आगे कहा गया कि पीएम जब पहले राजस्थान दौरे पर आए हैं तब भी गहलोत को हमेशा बुलाया गया है.

किसानों के खातों में डालेंगे किसान सम्मान निधि

गौरबतल हो कि पीएम मोदी अपने राजस्थान दौरे के दौरान किसानों के खाते में पैसे डालेंगे साथ ही संबोधन भी करेंगे. इसे बाद वे सीकर में 1.25 लाख प्रधानमंत्री किसान समृद्धि केंद्र समर्पित करेंगे और यूरिया गोल्ड लांच करेंगे. पीएम राज्य को 6  एकलव्य मॉडल आवासीय स्कूल और 1 केंद्रीय स्कूल की सौगात देंगे. वहीं, 7 मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखी जाएगी और 5 को उद्घाटन किया जाएगा.

About Post Author