राजस्थान: मेट्रो में यात्रा करते नजर आए अशोक गहलोत, कांग्रेस नेता के साथ सेल्फी लेते नजर आए लोग, तस्वीरें हुईं वायरल

KNEWS DESK – राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार फिर से सक्रिय राजनीति में लौट आए हैं। हाल ही में उन्हें मेट्रो में सफर करते हुए देखा गया, जिससे लोग हैरान रह गए। गहलोत की यह यात्रा हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के बीच हुई, जहां वह कांग्रेस को वोट देने की अपील कर रहे हैं।

Metro में सफर करते नजर आए राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत, लोगों ने ली  सेल्फी, Pics Viral | Rajasthan EX CM Ashok Gehlot seen traveling in Delhi  metro, People took selfie

सोशल मीडिया पर तस्वीरें की साझा

मंगलवार को गहलोत गुड़गांव के सिटी सेंटर से दिल्ली तक मेट्रो में यात्रा करते नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस सफर की तस्वीरें साझा की, जिसमें कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। गहलोत ने लिखा, “आज हरियाणा में चुनाव प्रचार खत्म कर गुड़गांव के सिटी सेंटर से दिल्ली तक मेट्रो में यात्रा की एवं सहयात्रियों से संवाद किया।”

महेन्द्रगढ़ में जनसभा

गहलोत की मेट्रो यात्रा के पहले, उन्होंने महेन्द्रगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र की जनता राव दान सिंह के साथ है और उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाएगी।

गहलोत की सक्रियता

गहलोत की यह मेट्रो यात्रा उनकी सक्रियता और जनता से सीधा संवाद स्थापित करने की कोशिश को दर्शाती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिससे यह स्पष्ट है कि वह न केवल चुनावी प्रचार में जुटे हैं, बल्कि अपनी पार्टी को भी मजबूती देने का प्रयास कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.