रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पूर्व विधायक शिवरतन शर्मा के भाभी की श्रद्धांजलि सभा में हुए शामिल

KNEWS DESK –  भाटापारा, 18 अक्टूबर 2024: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज भाटापारा स्थित अग्रसेन भवन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लेकर स्वर्गीय बिमला देवी शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। दिवंगत बिमला देवी शर्मा, भाटापारा के पूर्व विधायक शवरतन शर्मा की भाभी थीं, जिनका 7 अक्टूबर 2024 को 78 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री ने दिवंगत बिमला देवी शर्मा के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त कीं। उन्होंने परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार और समाज उनके साथ खड़ा है।

इस अवसर पर रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय, पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा समेत अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी एवं बिमला देवी शर्मा के परिजन उपस्थित थे। सभी ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिवार को इस कठिन समय में धैर्य बनाए रखने की प्रेरणा दी।

गौरतलब है कि बिमला देवी शर्मा ने अपने जीवन में समाज सेवा और परिवार की देखभाल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके निधन से परिवार और समाज में गहरी शोक की लहर है। श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित सभी लोगों ने उनके योगदान को याद किया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.