‘रेल मंत्री इस्तीफा दें…’, पश्चिम बंगाल ट्रेन हादसे के बाद AAP ने अश्विनी वैष्णव से की पद छोड़ने की मांग

KNEWS DESK- पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले में बीते सोमवार को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के घायल होने की खबर है। ये हादसा न्यू जलपाईगुड़ी के रंगापानी स्टेशन के पास हुआ। जहां कंचनजंगा एक्सप्रेस पर पीछे से आ रही एक मालगाड़ी ने टक्कर मार दी। कंचनजंगा एक्सप्रेस असम के सिलचर से होते हुए कोलकाता से सियालदह जा रही थी। इस हादसे के बाद से विपक्ष लगातार रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से इस्तीफे की मांग कर रहा है। तो वहीं अब आदमी पार्टी ने भी अश्विनी वैष्णव से इस्तीफे की मांग की है।

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार यानी आज रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर रेलवे में कुप्रबंधन का आरोप लगाया और उन्हें तत्काल पद से बर्खास्त करने की मांग की। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेलवे को बर्बाद कर दिया है। आज हमें रेलवे में आरक्षण नहीं मिलता, आरक्षित डिब्बों में उन लोगों के लिए भी जगह नहीं है जिन्होंने अपनी सीट बुक कर ली है, खाना खाने लायक नहीं है और तीन ट्रेनें आपस में टकरा गईं, जिसमें कई लोग मारे गए।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कल इसी तरह से नौ लोगों की मौत हुई और मुझे लगता है कि वह एक पीआर मंत्री से ज्यादा हैं। उनका एकमात्र काम यूट्यूब वीडियो बनाना और पीआर करना है। उन्हें तुरंत पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए। यह बयान सोमवार सुबह रंगपानी स्टेशन के पास सियालदह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस से एक मालगाड़ी की पीछे से टक्कर के बाद आया है, जिसके परिणामस्वरूप कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें-  ‘ये बहुत शर्मनाक है’… खुद के बॉडीगार्ड से दो बार हैरेसमेंट का सामना कर चुकी हैं अविका गौर, एक्ट्रेस ने किया खुलसा

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.