उत्तराखंड में पदयात्रा करेंगे राहुल गांधी, करन माहरा ने बीजेपी पर साधा निशाना

KNEWS DESK- उत्तराखंड में कांग्रेस अक्टूबर से 2024 के लोकसभा चुनावों का शंखनाद करेगी, जिसका आगाज करने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखंड आएंगे,जिसको लेकर कांग्रेस ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है। वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। दरअसल कांग्रेस, प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को लेकर पदयात्रा निकालने का प्लान बना रही है।

Congress MP Rahul Gandhi Padayatra In Uttarakhand BJP Leader Mahendra Bhatt Reaction Char Dham ANN Uttarakhand Politics: उत्तराखंड में पदयात्रा करेंगे राहुल गांधी, BJP बोली- 'पहले चार धाम का दर्शन करें,' कांग्रेस ने कर दी ये मांग

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर बोला हमला

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि राहुल गांधी अगर उत्तराखंड आते हैं तो उनका स्वागत है। उनको सबसे पहले चार धाम का दर्शन करना चाहिए. उन्होंने आह्वान किया है कि कांग्रेस के नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को उत्तराखंड के चार धाम के दर्शन के लिए आना चाहिए। फिलहाल जिस तरह से कांग्रेस पार्टी पदयात्रा को लेकर तैयारी कर रही है। ऐसे में बीजेपी उस पदयात्रा को पॉलिटिकल स्टंट करार दे रही है और इसको सिर्फ हवा हवाई बता रही है। साथ ही कह रही है कि उत्तराखंड में कांग्रेस की दाल नहीं गलने वाली है।

“दूसरों पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांके बीजेपी”

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमारे नेता चार धाम की यात्रा करेंगे, इसकी व्यवस्था बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष करवा दें। उन्होंने आगे कहा कि जनता सब समझती है और बीजेपी जनता को बरगलाने का काम करती है। उन्होंने उत्तराखंड में हुई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं, जिनमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने चुप्पी साध रखी है। जनता अब सब जानती है इसलिए इनको बेहतर जवाब देगी। बीजेपी 2024 का इंतजार करें, इसका माकूल जवाब बीजेपी को मिल जाएगा। बीजेपी अपने अभियान में ये भूल चुकी है कि कभी देश में उनके मात्र दो सांसद हुआ करते थे इसलिए दूसरों पर उंगली उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

About Post Author