हरियाणा दौरे पर राहुल गांधी, सोनीपत में बोले- BJP सरकार में युवा विदेश भागने को मजबूर, रोजगार के सभी अवसर बंद

KNEWS DESK-  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज बहादुरगढ़ में गर्मजोशी से स्वागत किया, जहां उन्होंने स्थानीय पकोड़ों का स्वाद चखा। इस दौरे को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बहादुरगढ़ में आयोजित चुनावी रैली में राहुल गांधी ने भाजपा पर कई तीखे सवाल उठाए, विशेषकर ड्रग्स के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया।

ड्रग्स के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से सवाल

राहुल गांधी ने कहा, “हर कोई जानता है कि यहां ड्रग्स का मुद्दा है। मैं मोदी जी से पूछता हूं कि जब अडानी के मुद्रा पोर्ट पर हजारों किलो ड्रग्स पकड़े गए थे, तो आपने क्या कार्रवाई की थी?” उनके इस बयान ने रैली में मौजूद लोगों में हंगामा पैदा कर दिया।

विजय संकल्प रैली में भाजपा पर हमला

सोनीपत के सेक्टर 15 स्थित हुड्डा ग्राउंड में आयोजित विजय संकल्प रैली में राहुल गांधी ने भाजपा को और भी कठोर शब्दों में निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि “कांग्रेस की लड़ाई सिर्फ भाजपा के साथ है। भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता भाईचारा तोड़ने का काम कर रहे हैं। प्रदेश में जल्द ही कांग्रेस की 36 बिरादरी की सरकार बनेगी।”

सरकार की योजनाओं पर सवाल

राहुल गांधी ने आगे कहा कि भाजपा ने युवाओं के रोजगार के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं और अग्निवीर योजना के तहत युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने यह भी कहा कि “सरकार ने जवानों की पेंशन की राशि को अदाणी की जेब में डालने का काम किया है।”

कांग्रेस की योजनाएँ

राहुल गांधी ने लोगों से वादा किया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो 500 रुपये में सिलिंडर, 300 यूनिट निशुल्क बिजली, और 100 वर्ग गज के प्लॉट मुहैया कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि “भाजपा ने परिवार पहचान पत्र को परिवार परेशान पत्र बना दिया है। इसे कांग्रेस की सरकार आने पर खत्म किया जाएगा।”

रथ यात्रा का शुभारंभ

राहुल गांधी ने सुबह रोहतक से अपनी रथ यात्रा शुरू की और पहले खरखौदा के गांव सैदपुर पहुंचे, जहां कांग्रेस प्रत्याशी जयवीर ने उनका स्वागत किया। उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या वे जयवीर को विधानसभा में भेजेंगे, जिस पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार समर्थन किया।

ये भी पढ़ें-   रणबीर कपूर बन सकते हैं धूम 4 के नए सुपरविलेन! निर्देशन की कमान संभालेंगे ये डायरेक्टर

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.