छत्तीसगढ़ के बालोद में भाजपा पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी, पूछे ये तीखे सवाल…

छत्तीसगढ़-  कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भाजपा पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि पार्टी की भारत के संविधान को बदलने की योजना है, और पीएम मोदी के “इनकार” केवल रणनीतिक हैं। प्रियंका ने छत्तीसगढ़ के बालोद में एक सार्वजनिक रैली में कहा कि संविधान को बदलने की भाजपा की योजना के बारे में संदेश भेजने के लिए स्थानीय नेताओं का इस्तेमाल किया जा रहा है, जबकि पीएम मोदी इससे इनकार करते रहते हैं लेकिन एक बार जब वे तीसरी बार सत्ता में आएंगे, तो मोदी जी अपना संस्करण बदल देंगे और वे (भाजपा) संविधान को बदलने के लिए सभी प्रयास करेंगे।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने यह भी सवाल किया कि पीएम मोदी बेरोजगारी को खत्म करने और मूल्य वृद्धि को रोकने में सक्षम क्यों नहीं हैं, अगर वह वास्तव में “महान नेता हैं जिन्हें भाजपा प्रोजेक्ट करती है। आपने बीजेपी नेताओं को यह कहते हुए सुना होगा कि मोदी जी दुनिया के सबसे महान नेता हैं। वे कहते रहते हैं कि मोदी जी सभी युद्धों को खत्म कर सकते हैं। अगर मोदी जी इतने मजबूत नेता हैं, तो वह क्यों नहीं कर सकते इस देश में पिछले दस वर्षों में बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि को समाप्त करें। बता दें कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी थे।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या आपको लगता है कि बीजेपी नेता देश भर में इतनी बड़ी बात बोल सकते हैं कि वे मोदी जी की अनुमति के बिना संविधान बदल देंगे? नहीं। यह एक बड़ी साजिश है। पहले देश के कोने-कोने से सभी छोटी-छोटी पार्टियों के नेता ऐसा कहते रहेंगे।” वे संविधान को बदल देंगे और मोदी जी बड़े मंच से इसका खंडन करेंगे। वह अपनी पार्टी के नेताओं से देश भर में इस बात को फैलाने के लिए कहेंगे और फिर जैसे ही वे चुनाव जीतेंगे, वे संविधान को बदलने की कार्रवाई शुरू कर देंगे। आपने बीजेपी नेताओं को यह कहते हुए सुना होगा कि मोदी जी दुनिया भर में सबसे महान नेता हैं। वे कहते रहते हैं कि मोदी जी दुनिया भर में चल रहे सभी युद्धों को खत्म कर सकते हैं। अगर मोदी जी इतने मजबूत नेता हैं, तो ऐसा क्यों कर सकते हैं उन्होंने इस देश में पिछले दस वर्षों में बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि को समाप्त कर दिया।

ये भी पढ़ें-   रिंकू सिंह ने तोड़ा विराट कोहली का बैट, देखें ये वीडियो

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.