मुम्बई एयरपोर्ट पर प्राइवेट चार्टर्ड विमान हुआ क्रैश, हादसे में 3 लोग हुए घायल

KNEWS DESK… देश की आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित एयरपोर्ट पर आज यानी 14 सितम्बर को लैंडिंग के दौरान एक प्राइवेट चार्टर्ड विमान के क्रैश होने का मामला सामने आया है.  14 सितम्बर को मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान अचानक एक प्राइवेट चार्टर्ड विमान क्रैश हो गया. हादसे में 3 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

दरअसल, इस हादसे के दौरान इस विमान में कुल 6 यात्रियों के अलावा दो क्रू मेंबर भी सवार थे. हादसे के बाद एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई। डीजीसीए के अनुसार, विशाखापत्तनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल मुंबई हवाई अड्डे पर रनवे-27 पर उतरते समय फिसल गया, यह भी जानकारी सामने आ रही है कि भारी बारिश के कारण दृश्यता 700 मीटर ही थी, जिसके चलते यह हादसा हो गया. यह घटना आज यानी 14 सितम्बर की शाम 5:45 बजे हुई है. जिसमें 3 लोगों के घायल होने की जानकारी निकल कर सामने आ रही है.जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती में करवाया गया है.

हादसे का नहीं पता चल सका अभी तक कारण

गौरतलब हो कि मुंबई एयरपोर्ट पर इस तरह का विमान क्रैश होने का यह पहला मामला है। वहीं, DGCA ने पूरे हादसे की जांच की बात कही है, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस जांच में पता लगाया जाएगा कि आखिर क्यों और किन परिस्थितियों में यह विमान मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान फिसला। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बारिश हो रही थी, जिसके चलते विमान फिसल गया।

About Post Author