कर्नाटक के शिमोगा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली आज, दो दिन में दूसरी बार जनसभा को करेंगे संबोधित

कर्नाटक-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार यानी आज शिमोगा में जनसभा को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई ने बीते रविवार को ये जानकारी दी। प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत बीते शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के गढ़ कलबुर्गी में जनसभा से की थी।

पार्टी को अल्लमा प्रभु मैदान (फ्रीडम पार्क) में सोमवार यानी आज आयोजित होने वाली जनसभा में 2.5 लाख लोगों के आने की उम्मीद है। लोकसभा चुनाव के लिए कर्नाटक में दूसरी जनसभा बीजेपी नेता बी. एस. येदियुरप्पा के गृह जिले में होगी। येदियुरप्पा के बड़े बेटे बी. वाई. राघवेंद्र शिमोगा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार हैं।

पार्टी के बागी नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री के एस. ईश्वरप्पा ने कहा कि वो इसी सीट से एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। येदियुरप्पा के दूसरे बेटे और बीजेपी की राज्य इकाई के प्रमुख बी. वाई. विजयेंद्र ने तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ अल्लमा प्रभु मैदान का दौरा किया और ये सुनिश्चित करने के लिए जरूरी निर्देश दिए कि जनसभा सुचारू रूप से आयोजित हो।

बीजेपी का लक्ष्य 2019 के अपने प्रदर्शन को 2024 में भी दोहराने का है। पार्टी ने 2019 में 28 में से 25 सीट जीती थीं, जबकि कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) को सिर्फ एक-एक सीट से संतोष करना पड़ा था। पार्टी नेताओं ने भरोसा जताया है कि बीजेपी इस बार कर्नाटक की सभी 28 सीट पर चुनाव जीतेगी।

ये भी पढ़ें-    भाजपा पंजाब में सभी 13 सीटें जीतेगी, लोग ‘पापी आप’ को राज्य से हटा देंगे- भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया

About Post Author