प्रधानमंत्री मोदी का काशी दौरा आज, 23 विकास परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

KNEWS DESK-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1:45 बजे काशी पहुंचेंगे, जहां वे शहर और देश को 6,611.18 करोड़ की 23 विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। इस दौरे में काशी की 380.13 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और 2,874.17 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है।

प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद हरिहरपुर स्थित आरजे शंकरा नेत्र चिकित्सालय का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद, वे कांचीकामकोटि पीठ के शंकराचार्य शंकर विजयेंद्र सरस्वती के साथ प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे।

सिगरा स्टेडियम में अपराह्न 4 बजे होने वाली जनसभा के दौरान, प्रधानमंत्री विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। इस स्टेडियम में ओलंपिक खेलों के लिए तैयारी, प्रशिक्षण और प्रतियोगिताओं का आयोजन संभव है। इस अवसर पर 20,000 से अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें ओलंपिक संघ के पदाधिकारी और 373 खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे।

बाबतपुर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री किंजरापु राममोहन नायडू और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए व्यापक तैयारियां की हैं। बाबतपुर से सिगरा स्टेडियम तक स्वागत प्वाइंट तय कर दिए गए हैं, जहां ढोल-नगाड़ों और पुष्पवर्षा से पीएम का स्वागत किया जाएगा। दौरे के अंत में, प्रधानमंत्री शाम सवा छह बजे काशी से रवाना होंगे। यह कार्यक्रम काशी के विकास और सामाजिक समृद्धि के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।

ये भी पढ़ें-   सलमान को लॉरेंस से मिल रही धमकियों पर गुरु रंधावा ने किया रिएक्ट, कहा – ‘पड़ोसियों का झगड़ा…’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.