राष्ट्रपति ने गृह मंत्रालय को भेजी चिट्ठी, भाजपा विधायकों ने केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की खत में की मांग

KNEWS DESK- राष्ट्रपति भवन ने दिल्ली में राजनीतिक हलचल को और बढ़ाते हुए गृह मंत्रालय को एक महत्वपूर्ण चिट्ठी भेजी है, जिसमें दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई है। यह कदम दिल्ली भाजपा के विधायकों द्वारा राष्ट्रपति से की गई बर्खास्तगी की मांग के बाद उठाया गया है।

दिल्ली भाजपा के विधायकों ने राष्ट्रपति को एक ज्ञापन सौंपा था जिसमें दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई थी। इस ज्ञापन के आधार पर राष्ट्रपति सचिवालय ने संज्ञान लिया और उचित कार्रवाई के लिए गृह मंत्रालय को इसे भेज दिया है।

राष्ट्रपति सचिवालय के निदेशक शिवेन्द्र चतुर्वेदी ने नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता को एक पत्र भेजा, जिसमें कहा गया है कि भाजपा विधायकों ने 30 अगस्त को राष्ट्रपति से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन को राष्ट्रपति सचिवालय ने संज्ञान में लेते हुए गृह मंत्रालय को भेज दिया है।

इस कदम से दिल्ली के राजनीतिक परिदृश्य में हलचल मच गई है और दिल्ली सरकार के भविष्य को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। गृह मंत्रालय अब इस ज्ञापन की समीक्षा करेगा और आगे की कार्रवाई करेगा। इस घटनाक्रम ने दिल्ली की राजनीति को एक नया मोड़ दे दिया है और आगामी दिनों में इस पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं और विकास देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव: AAP ने दूसरी लिस्ट की जारी, 9 कैंडिडेट्स के नाम सूची में किए शामिल

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.