प्रज्वल रेवन्ना के वकील अरुण ने कहा- सुनवाई से पहले दोषी साबित ना किया जाए

KNEWS DESK- कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे निलंबित जेडी(एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने अपने वकील के माध्यम से कहा कि वह एसआईटी द्वारा की जा रही जांच में सहयोग करने के लिए आए हैं।

प्रज्वल रेवन्ना के वकील अरुण ने कहा कि एसओपी के तहत उन्हें इमिग्रेशन सेंटर में हिरासत में लिया गया था और उन्हें सौंप दिया गया है, जो प्रक्रिया के अनुसार सही है। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं यहां हूं और मैं सहयोग देने के लिए तैयार हूं।’उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया कि वे कोई मीडिया ट्रायल न करें। उन्होंने कहा कि मेरी ओर से किसी भी सुनवाई से पहले किसी भी तरह की सजा न हो।

शुक्रवार की सुबह बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते ही एसआईटी ने प्रज्वल को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की। एसआईटी के सूत्रों ने बताया कि म्यूनिख से आए 33 वर्षीय सांसद को पूछताछ के लिए सीआईडी ​​कार्यालय ले जाया गया। एसआईटी उन्हें विशेष अदालत के समक्ष पेश करेगी और उनसे आगे की पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत की मांग कर सकती है।

सूत्रों ने बताया कि एसआईटी समय-समय पर प्रज्वल का पोटेंसी टेस्ट कराने पर भी विचार कर रही है। पोटेंसी टेस्ट यह पता लगाने के लिए किया जाता है कि बलात्कार का आरोपी पीड़ितों पर यौन हमला करने में सक्षम है या नहीं।

ये भी पढ़ें-  केके की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी, अपने पैशन के लिए दीवाने थे सिंगर, भंसाली ने किया खुलासा

About Post Author