सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, घर में घुसकर गोली मारकर की थी हत्या

KNEWS DESK- जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से पूरा राजस्थान दहल गया है। तो वहीं गोगामेड़ी को गोली मारने वाले दोनों आरोपियों की पहचान हो गई है। जिसमें एक आरोपी नागौर का रहने वाला है। तो वहीं दूसरा हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है। आपको बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के आरोपियों को राजस्थान पुलिस ने हरियाणा में कई जगह छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार किया गया है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के आरोपियों को राजस्थान पुलिस ने हरियाणा में कई जगह छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को गिरफ्तार किया गया है।

पूर्व में लॉरेस बिश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने दी थी धमकी

करणी सेना ने हत्यारों के एनकाउंटर की मांग की है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर हत्या की ज़िम्मेदारी ली है। गोगामेड़ी पर हमले का पूरा घटनाक्रम घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया। पुलिस के अनुसार, बुरी तरह घायल गोगामेड़ी को मानसरोवर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर बड़ी संख्या में गोगामेड़ी के समर्थक अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए। गोगामेड़ी की हत्या के बाद समर्थकों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जयपुर, जोधपुर, अलवर, चूरू, उदयपुर में विरोध प्रदर्शन किया। घटना के बाद राज्यपाल कलराज मिश्र ने पुलिस से अपराधियों के खिलाफ कड़ी और प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गोगमड़ी को लॉरेस बिश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में जान से मारने धमकी दी थी। मामले को लेकर जयपुर पुलिस को ज्ञापन दिया था।

ये भी पढ़ें-   सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर बीजेपी नेता बालमुकुंद आचार्य का बड़ा बयान, “इस घटना के लिए अशोक गहलोत जिम्मेदार”

About Post Author