शाम 7 बजे पीएम मोदी बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे, हरियाणा की जीत का जश्न मनाने के लिए मंगाई 100 किलो जलेबी

KNEWS DESK-  हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी लगातार तीसरी बार जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है। इस सफलता का जश्न मनाने के लिए पार्टी के दिल्ली कार्यालय में तैयारी शुरू हो गई है, जिसमें पार्टी आलाकमान भी शामिल है।

दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में जीत का जश्न मनाने के लिए विशेष रूप से 100 किलो जलेबी का ऑर्डर दिया गया है। पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह को और बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शाम को पार्टी मुख्यालय पहुंच सकते हैं, जहां वह कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

इस बीच, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी महासचिवों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। यह बैठक उनके आवास पर दोपहर में शुरू हुई, जिसमें वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य और चुनावी परिणामों पर चर्चा की जाएगी।

हरियाणा में दोपहर 2 बजे तक आए रुझानों के अनुसार, बीजेपी को 48 सीटों पर बढ़त मिल रही है, जबकि कांग्रेस 37 सीटों पर आगे चल रही है। इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) 2 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है और अन्य दलों को 3 सीटें मिलती दिख रही हैं।

हालांकि, चुनावी रुझानों में कांग्रेस को बंपर सीटें मिलने की उम्मीद जताई गई थी, लेकिन परिणाम उन सभी पूर्वानुमानों के विपरीत आ रहे हैं। अधिकांश एग्जिट पोल ने कांग्रेस को 50 से अधिक सीटें देने का अनुमान लगाया था, लेकिन वास्तविक नतीजे इससे काफी भिन्न हैं। जैसे-जैसे नतीजे सामने आ रहे हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि हरियाणा की राजनीतिक तस्वीर में क्या बदलाव आते हैं और बीजेपी की इस जीत के बाद राज्य में किस तरह की राजनीतिक गतिशीलता विकसित होती है।

ये भी पढ़ें-  Haryana Assembly Election Results 2024: विनेश फोगाट ने जीती जुलाना सीट, पहलवानी के बाद राजनीतिक अखाड़े में दिखाया शानदार प्रदर्शन

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.