पीएम मोदी लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, इंडिया गठबंधन की रैली में बोले केजरीवाल

KNEWS DESK- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार यानी आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं और देश को तानाशाही की ओर ले जा रहे हैं। शहर और महाराष्ट्र में अन्य जगहों पर छह लोकसभा सीटों के लिए 20 मई को होने वाले मतदान से पहले मुंबई में विपक्ष के इंडिया ब्लॉक की एक रैली में बोलते हुए आप नेता ने दावा किया कि मोदी की नीति है यदि आप विरोधियों को हरा नहीं सकते, तो उन्हें गिरफ्तार कर लो।

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीकेसी मैदान में रैली में कहा कि मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ एक अंडरकरंट है और इसीलिए पीएम डरे हुए हैं। उन्होंने दावा किया कि मोदी रोजगार सृजन और महंगाई पर काबू पाने पर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

इस मौके पर एनसीपी (सपा) प्रमुख शरद पवार ने कहा कि महाराष्ट्र जानता है कि मुश्किल वक्त में शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे ने मोदी की मदद की थी, लेकिन प्रधानमंत्री अब यह भूल गए हैं। रैली को शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी संबोधित किया।

इससे पहले, मुंबई के पास भिवंडी में एक रैली में बोलते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि अगर बीजेपी चुनाव जीतती है, तो वह शरद पवार और उद्धव ठाकरे को जेल भेज देगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लिया, विरोधियों को हरा नहीं सकते तो उन्हें गिरफ्तार कर लो। उन्होंने सोचा कि केजरीवाल इस्तीफा दे देंगे लेकिन केजरीवाल ने जेल से सरकार चलाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें-  Aaj Ka Rashifal: आज 18 मई 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author