पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश से कांग्रेस पर साधा निशाना

KNEWS DESK… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने शहडोल से सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन की शुरूआत की है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल विरोधी लोगों के साथ खड़े हैं।

दरअसल आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा  ”गारंटी की इस चर्चा के बीच, आपको झूठी गारंटी देने वालों से भी सावधान रहना है। जिन लोगों के पास अपनी कोई गारंटी नहीं, वो नई-नई योजनाएं लेकर आपके पास आ रहे हैं गारंटी के साथ। उनकी गारंटी में छुपी खामी को पहचानिए। झूठी गारंटी के नाम पर चल रहे उनके धोखे के खेल का अंदाजा लगाइए।

पीएम मोदी ने कहा, ”आज वे एक साथ आने का दावा कर रहे हैं। उनके पुराने बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वे हमेशा एक-दूसरे को पानी पी-पीकर कोसते रहे हैं, जिसका मतलब है कि विपक्षी एकता की कोई गारंटी नहीं है। ये वंशवादी पार्टियाँ केवल अपने परिवार के कल्याण के लिए काम कर रही हैं।  जिन लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं वे जमानत पर बाहर घूम रहे हैं।  घोटालों के आरोप में सजा काट रहे लोग एक मंच पर नजर आ रहे हैं। वे राष्ट्र विरोधी तत्वों के साथ बैठकें कर रहे हैं।

गौरबतल हो कि 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की एक बैठक हुई थी, जिसकी मेजबानी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की थी। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, सीएम ममता बनर्जी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार समेत कई नेता पहुंचे थे।

 

About Post Author