विपक्षी सांसदों के व्यवहार पर बोले पीएम मोदी, “सिक्योरिटी ब्रीच करने वालों को विपक्ष का सपोर्ट “

KNEWS DESK- संसद में हुए हमले को लेकर विपक्ष लगातार हमला कर रहा है। इसी को लेकर कई सांसदों को सस्पेंड कर दिया गया है। तो वहीं अब विपक्षी सांसदों के व्यवहार पर पीएम मोदी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी ब्रीच करने वालों को विपक्ष का सपोर्ट है।

“नए मतदाताओं ने नहीं देखा वो दौर”

पीएम मोदी ने कहा कि “नए मतदाताओं ने वो दौर नहीं देखा होगा जब हर दिन नया घोटाला होता था। विपक्ष के उन कारनामों के बारे में उनको जागरुक करने की जरूरत है। ऐसा लगता है कि विपक्ष ने ठान लिया है कि उनको यहीं रहना है, आगे नहीं बढ़ना है.” लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, “अभी इस मीटिंग हॉल में जो खाली जगह है, ऐसा लगता है कि अगली बार ये जगह भी भर जाएगी.”

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके। उन्होंने बीजेपी सांसदों से कहा, “संसद भवन में जो कुछ भी हुआ, उसका समर्थन करना बहुत गलत है. विपक्ष ने मन बना लिया है कि वो अब विपक्ष में ही बैठेगा। विपक्ष जो कर रहा है वो उनकी हताशा और निराशा है. विपक्ष का मकसद नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेंकना है और हमारा मकसद देश का विकास करना है। हमारी और उनकी सोच में यही अंतर है.” उन्होंने सांसदों से आगे कहा, “अब छुट्टी का समय नजदीक आ गया है। आप लोग दूर गांव के इलाकों में जाएं और पता लगाएं कि विकास कैसा हुआ है? मैं कल काशी गया था और मैंने देखा कि युवाओं में उम्मीद है.”

इस मामले को लेकर विपक्ष सदन में गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहा है। आज मंगलवार (19 दिसंबर) को भी विपक्ष के सांसदों ने नई संसद भवन के मुख्य दरवाजे पर बैठकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी भी शामिल हुईं।

ये भी पढ़ें-   डंकी ने एडवांस बुकिंग में सालार को दी करारी मात, इतने करोड़ से आगे चल रही किंग खान की फिल्म

About Post Author