“सदन में बयान देने से बच रहे पीएम मोदी”, मल्लिकार्जुन खरगे ने साधा निशाना

KNEWS DESK- संसद के शीतकालीन सत्र में सबसे बड़ा मुद्दा सुरक्षा चूक का है। इसमें विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में लगा हुआ है। इसी को लेकर कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि संसद की सुरक्षा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सदन में आकर बयान देना चाहिए।

संसद सुरक्षा चूक पर बयान दें पीएम मोदी- खरगे

कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि संसद की सुरक्षा के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को सदन में आकर बयान देना चाहिए। खरगे ने कहा कि पीएम मोदी ने अन्य जगहों पर जाकर बात की है, मगर वह लोकसभा और राज्यसभा में नहीं आए।

टॉप इलेक्शन अधिकारियों की नियुक्ति को रेगुलेट करने के लिए लोकसभा में पेश होगा बिल

भारत के शीर्ष चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति और सेवा शर्तों को रेगुलेट करने वाला एक विवादास्पद बिल आज लोकसभा में पेश किया जाएगा। मुख्य चुनाव आयुक्त और अन्य चुनाव आयुक्त (नियुक्ति, सेवा की शर्तें और टर्म ऑफ ऑफिस) बिल, 2023, केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन मेघवाल के जरिए पेश किया जाएगा।

“अंधेरे युग में देश को धकेलना चाहती है सरकार”

लोकसभा में पास हुए तीन आपराधिक कानूनों को लेकर कांग्रेस सांसद एआर चौधरी ने कहा है कि ये सरकार देश को फिर से अंधेरे युग में धकेलना चाहती है। हम इसकी आलोचना करते हैं। हम लोग इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति को लेकर लाए गए ‘नियुक्ति, सेवा की शर्तें और टर्म ऑफ ऑफिस, बिल 2023’ को पक्षपातपूर्ण बताया है। उनका कहना है कि सरकार इसके जरिए चुनाव आयोग को खत्म करना चाहती है। ओवैसी ने कहा कि ये बिल मुख्य चुनाव आयुक्त को लेकर सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ के फैसले को पलटता है।

ये भी पढ़ें-    Dunki Twitter Review: शाहरुख खान की डंकी रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छाई, लोगों ने फिल्म को बताया मास्टरपीस

About Post Author