पीएम मोदी इतने अहंकारी हो गए हैं कि खुद को भगवान समझते हैं, हमीरपुर रैली में बोलीं प्रियंका गांधी

KNEWS DESK- हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने अहंकारी हो गए हैं कि वह खुद को भगवान समझते हैं।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक रैली में जनता को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि चुनाव से पहले वे आपके सामने आते हैं और धर्म समेत तरह-तरह की बातें कहकर आपका ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि कांग्रेस महिलाओं का मंगलसूत्र चुरा लेगी। 55 साल तक सत्ता लेकिन क्या कभी किसी ने आपका मंगलसूत्र चुराया? युद्ध के दौरान इंदिरा गांधी ने अपने गहने देश को दिए थे, क्योंकि मेरे पिता शहीद हुए थे, ये लोग कहते हैं कि हम आपका मंगलसूत्र चुरा लेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी गुजरात गए और कहा कि अगर आपके पास दो भैंस हैं, तो कांग्रेस एक भैंस चुरा लेगी। वह आधारहीन टिप्पणी कर रहे हैं। लोग उन पर हंस रहे हैं। लेकिन जब आप उनके बारे में गहराई से सोचते हैं, तो क्या आपको लगता है कि ऐसा कैसे होगा?” देश के प्रधानमंत्री को बोलना चाहिए? वह चुनाव से पहले आपके पास आते हैं और महंगाई, बेरोजगारी, आपदा के बाद राहत नहीं देने जैसे वास्तविक मुद्दों पर नहीं बल्कि अनावश्यक चीजों पर बात करते हैं और आपकी समस्याओं के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करते हैं वह खुद को भगवान समझता है, वह इतना अहंकारी हो गया है कि वह सोचता है कि वह धर्म के नाम पर वोट प्राप्त कर सकता है और लोगों के कल्याण के लिए काम करने की जरूरत महसूस नहीं करता है।

ये भी पढ़ें-  पति वरुण बंगेरा के साथ स्पॉट हुईं करिश्मा तन्ना, एक्ट्रेस के कैजुअल लुक ने खींचा सभी का ध्यान

About Post Author