पीएम मोदी ने की ट्रंप पर हमले की निंदा, कहा – “मेरे मित्र, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से बहुत चिंतित हूं”

KNEWS DESK – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले पर गहरी चिंता व्यक्त की और कहा कि राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

डोनाल्ड ट्रंप पर चुनावी रैली के दौरान हमला, प्रधानमंत्री मोदी ने की हमले की निंदा

राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं

बता दें कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर पेनसिल्वेनिया में एक चुनावी रैली के दौरान हुए हमले में घायल हो गये| डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले की निंदा करते हुए पीएम  मोदी ने एक्स पर कहा कि “मेरे मित्र, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से बहुत चिंतित हूं। इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” उन्होंने कहा कि हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतकों के परिवार, घायलों और अमेरिकी लोगों के साथ हैं।

हमलावर को मार गिराया गया

यूएस सीक्रेट सर्विस ने कहा कि ट्रंप अपनी चुनावी रैली के दौरान घायल हो गए, जब बटलर में रैली स्थल के बाहर एक संदिग्ध शूटर ने मंच की ओर कई गोलियां चलाईं। हालांकि हमले में ट्रंप को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं| उनकी सिक्योरिटी से जुड़े अधिकारियों ने यह जानकारी दी कि हमलावर को मार गिराया गया है| वहीं इस हमले में शामिल लोगों में कुछ के घायल होने की खबर भी है|

About Post Author