पीएम मोदी ने गठबंधन गुट के नाम INDIA की तुलना इंडियन मुजाहिद्दीन की

KNEWS DESK… प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार यानी 25 जुलाई को विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की तुलना ईस्ट इंडिया से करते हुए कहा कि उन्हीं की तरह विपक्ष ने INDIA गठबंधन बनाया है. पीएम मोदी ने कहा है कि अंग्रेज आए और उन्होंने अपना नाम ईस्ट इंडिया कंपनी रखा, उसी तरह विपक्ष अपने को INDIA के नाम से पेश कर रहा है.

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का काम प्रदर्शन करना है, उन्हें करने दें और आप लोग अपने काम पर ध्यान दें. पीएम ने कहा कि उनका मकसद 2027 तक भारत को विकसित देश बनाना है और तीसरे टर्म में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना है. पीएम ने कहा कि विपक्ष दिशाहीन है उसने मन बना लिया है कि वह विपक्ष में ही रहना चाहते हैं. पीएम ने कहा कि 2027 तक देश को विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि देश की हर विधानसभा से एक अमृत कलश जिसमें मिटटी भरी होगी वह दिल्ली लाया जाएगा और दिल्ली में अमृतवन का निर्माण होगा.

रवि शंकर बोले, आजकल लोग इंडियन मुजाहिद्दीन भी नाम रखते हैं
भाजपा सांसद रविशंकर ने भी INDIA पर निशाना साधते हुए कहा है कि आजकल लोग इंडियन मुजाहिद्दीन भी नाम रखते हैं, इंडियन पीपल्स फ्रंट भी नाम रखते हैं तो चेहरे पर चेहरे लगाते हैं, सच्चाई कुछ और है. रविशंकर ने यह भी कहा, “हमें पीएम मोदी ने आशा जगाई है कि 2024 में भी हम ही आने वाले हैं. देश भी यही जानता है, विपक्ष भी समझता है कि लेकिन बार-बार विरोध करना, वो मान चुके हैं कि उन्हें सत्ता में नहीं आना और उन्होंने एक बहुत बड़ी टिप्पणी की कि इंडियन नेशनल कांग्रेस अंग्रेजों ने बनाया था, ईस्ट इंडिया कंपनी भी अंग्रेजों ने बनाई थी. उन्होंन हम लोगों से कहा कि हम जागृत हों सुबह की भोर की तरह, देश हमारी पुन: अपेक्षा कर रहा है.”

यह भी पढ़ें… उत्तर प्रदेश : खेत में गिरे अचानक बम के आकार के 2 ऑब्जेक्ट, लोगों के बीच मचा हड़कंप

About Post Author