‘… लोग मर रहे थे, पीएम मोदी थाली बजवा रहे थे’, राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना

KNEWS DESK- राजस्थान में सरकार बनाने के लिए सभी पार्टियां अपनी- अपनी हुंकार लगा रहीं हैं। इसी सिलसिले में राहुल गांधी राजस्थान पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुझसे चिढ़ क्यों मचती है? उन्होंने बताया कि इसकी वजह ये है कि वह जितना पैसा अडानी को देते हैं, मैं उतना गरीबों को देने वाला हूं। वो इस राजनीति से चिढ़ते हैं।

“हम गरीबों की चलाते हैं सरकार”

राजस्थान के चूरू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “यहां हम गरीबों की सरकार चलाते हैं, हम आपकी रक्षा करते हैं। वहीं, नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लागू किया और पहली बार देश के किसानों को टैक्स देना पड़ रहा है। उन्होंने (पीएम मोदी) नोटबंदी की और सभी छोटे व्यापारियों को खत्म कर दिया.”

कांग्रेस सांसद ने आगे कहा कि आज पीएम मोदी की गांरटी पर लोग हंसते है. उन्होंने 15 लाख देने का वादा किया था. क्या वह लोगों को मिल गया. मोदी की गांरटी मतलब है अडानी की गांरटी और कांग्रेस की सरकार मतलब किसान और मजदूर की सरकार.” उन्होंने लोगों से पूछा कि आप अडानी की सरकार चाहते हो या किसान, मजदूर और युवा की? राहुल गांधी ने दावा किया कि राजस्थान की सरकार ने लोगों के लिए बहुत काम किया है और अगर बीजेपी की सरकार सत्ता में आई तो हम लोगों ने जो किया है, उसे खत्म कर देगी और अरबपति के लिए काम करेगी।

‘अमीरों के लिए काम करते पीएम मोदी’

कांग्रेस सांसद ने कहा कि जहां भी देखो, अडानी कुछ न कुछ बिजनेस कर रहे हैं. हवाई अड्डे, बंदरगाह, सीमेंट प्लांट, सड़कें सब उसके हैं। वह (पीएम मोदी) अमीरों के लिए काम करते हैं। वह अडानी की मदद करते हैं, अडानी पैसा कमाता है और वह पैसा विदेशों में इस्तेमाल किया जाता है।

कृषि कानून को लेकर राहुल गांधी ने कहा, “पीएम मोदी कृषि कानून लेकर आए और कहा कि इससे किसानों को फायदा होगा, लेकिन देश के सारे किसान इसके खिलाफ धरने पर बैठ गए. किसानों ने कहा कि यह हमारा नहीं, अडानी-अंबानी का कानून है. अंत में कांग्रेस ने किसानों के साथ मिलकर इस काले कानून को खत्म किया.”

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: अंकिता-विक्की के झगड़ों पर बोलीं काम्या पंजाबी, ‘शो में नहीं आना चाहिए था…’

About Post Author