पार्टी ने पशुपति पारस को नहीं छोड़ा, बातचीत जारी है- बीजेपी नेता प्रतुल शाहदेव

KNEWS DESK- झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मंगलवार को कहा कि पार्टी ने आरएलजेपी प्रमुख पशुपति कुमार पारस को नहीं छोड़ा है और उनके साथ बातचीत जारी है।

शाहदेव ने कहा, “पशुपति पारस जी के साथ बातचीत लगातार जारी है। चिराग पासवास को जरूर पांच सीटें दी हैं। हम एनडीए को एक साथ रखते हैं। एक साथ चुनाव लड़ते हैं, विकास के मु्द्दे पर, मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के मुद्दे पर और पशुपति पारस जी को भी जो बहुत सारी जमीनी हकीकत हैं वो सारा कुछ देखकर हम फैसला लेते हैं और उनसे भी बातचीत लगातार जारी है। ऐसा नहीं है कि बातचीत का द्वार बंद हो गया हो। बातचीत का द्वार गठबंधन के लिए हमेशा खुला रहता है।”

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने मंगलवार को मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने के बाद पशुपति पारस ने कहा कि उनके और उनकी पार्टी के साथ नाइंसाफी हुई है।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार में सोमवार को एनडीए में सीटों का बंटवारा हुआ। बीजेपी 17 सीटों पर, जेडीयू 16 सीटों पर और चिराग पासवान की एलजेपी (राम विलास गुट) पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी। एनडीए के दो और सहयोगी दल- हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (एचएएम) और उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय लोक मोर्चा, एक-एक सीट पर चुनाव लड़ेगा।

हालांकि, इस बंटवारे में पशुपति कुमार पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली। पशुपति लंबे समय से हाजीपुर सीट की मांग कर रहे थे, लेकिन पार्टी आलाकमान ने ये सीट चिराग पासवान को देने का फैसला किया। इसी बात से नाराज चल रहे पशुपति पारस ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया।

बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि बिल्कुल नहीं छोड़ा है। पशुपति पारस जी के साथ बातचीत लगातार जारी है। चिराग पासवास को जरूर पांच सीटें दी हैं। हम एनडीए को एक साथ रखते हैं। एक साथ चुनाव लड़ते हैं, विकास के मु्द्दे पर, मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के मुद्दे पर और पशुपति पारस जी को भी जो बहुत सारी जमीनी हकीकत हैं वो सारा कुछ देखकर हम फैसला लेते हैं और उनसे भी बातचीत लगातार जारी है। ऐसा नहीं है कि बातचीत का द्वार बंद हो गया हो। बातचीत का द्वार गठबंधन के लिए हमेशा खुला रहता है।

ये भी पढ़ें-   उत्तरप्रदेश: स्कूली वाहन की टक्कर से पिकअप वाहन पलटा, 5 मजदूर हुए घायल

About Post Author