हमारी सरकार अवैध गतिविधियां चलाने वालों को दंडित करेगी, कोचिंग सेंटर की घटना पर बोले मंत्री गोपाल राय

KNEWS DESK- दिल्ली के सामान्य प्रशासन मंत्री गोपाल राय ने राजेंद्र नगर की पुरानी घटना पर दुख व्यक्त किया, जिसमें तीन छात्रों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि अवैध गतिविधियों को अंजाम देने वाले दोषियों को दंडित किया जाएगा।

दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एमसीडी मेयर ने अधिकारियों को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। वे कोचिंग के लिए पार्किंग क्षेत्र का उपयोग कर रहे थे, इसलिए हमारी सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं और हमारी सरकार अवैध गतिविधियों को अंजाम देने वालों को दंडित करने के लिए आगे बढ़ेगी।

दिल्ली पुलिस ने रविवार को उस कोचिंग सेंटर के मालिक और समन्वयक को गिरफ्तार किया, जहां भारी बारिश के बाद बाढ़ के कारण तीन छात्रों की मौत हो गई थी।

‘दोषियों पर होगी कार्रवाई’

दिल्ली की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई के संकेत दिए थे। उन्होंने एमसीडी कमिश्नर को निर्देश दिया कि इस दुखद हादसे की प्रभावी जांच की जाए। दिल्ली में संचालित ऐसे सभी कोचिंग सेंटर जो बेसमेंट में बिना नियमों का पालन करे व्यावसायिक गतिविधियां चला रहे हैं। उनके खिलाफ तुरंत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस हादसे में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें- पापा रणबीर संग घूमने निकलीं राहा कपूर, क्यूटनेस देख फैन्स को आई मम्मी आलिया की याद

About Post Author