यूपीए सरकार में सिर्फ 3 करोड़ किसान लाभान्वित हुए, एनडीए सरकार में 10 करोड़ किसान लाभान्वित हुए, राज्यसभा में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपीए की ऋण माफी योजना से केवल 3 करोड़ किसान लाभान्वित हुए, लेकिन एनडीए की पीएम-किसान योजना से 10 करोड़ से अधिक किसानों को लाभ मिला।

पीएम मोदी ने कहा कि यूपीए की ऋण माफी से केवल 3 करोड़ किसान लाभान्वित हुए, लेकिन एनडीए की पीएम-किसान योजना से 10 करोड़ से अधिक किसानों को लाभ मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के दौरान विपक्ष के नेता को हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं दिए जाने पर विपक्षी दलों ने सदन से वॉकआउट कर दिया।

विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बार-बार बोलने की अनुमति देने का अनुरोध किया। जब अनुमति मिली, तो इंडिया ब्लॉक के सांसदों ने सदन से वॉकआउट कर दिया।अपना भाषण जारी रखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश देख रहा है कि झूठ फैलाने वालों में सच सुनने की हिम्मत नहीं है। विपक्ष हार चुका है, अब वे चिल्ला रहे हैं और भाग रहे हैं। वे उच्च सदन की परंपराओं का अपमान कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर बंगाल में एक महिला की सार्वजनिक रूप से पिटाई पर विपक्षी दलों की चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनिंदा राजनीति चिंता का विषय है। संसद के संयुक्त सत्र में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के संबोधन के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस का जवाब देते हुए मोदी ने कहा कि हाल ही में एक वायरल वीडियो में एक महिला को सार्वजनिक रूप से पीटा जाता हुआ दिखाया गया है, लेकिन विपक्षी दल चुप हैं। उन्होंने कहा कि उनका चुनिंदा आक्रोश एक चिंताजनक घटना है। उन्होंने संदेशखली की घटना का भी मुद्दा उठाया।

ये भी पढ़ें-  अरबाज और शूरा के घर गूंजने वाली है किलकारी! वीडियो देख फैन्स ने लगाये कयास

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.